Viral: दिल्ली मेट्रो में मेकअप करती लड़कियों का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- ट्रेन को ब्यूटीपार्लर बना लिया

दिल्ली मेट्रो में आए दिन नाच-गाने, लड़ाई- झगड़े और बवाल के वीडियो वायरल होते रहते हैं। आए दिन लोग दिल्ली मेट्रो में कोई न कोई खुराफात करते नजर आते हैं, ताकि वह सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकें। शायद ही कोई ऐसी लड़की होगी, जिसे मेकअप करना पसंद नहीं होगा। लड़कियां जैसे-जैसे बड़ी होती हैं, उन्हें मेकअप करने का शौक चढ़ता रहता है।

महिलाएं कहीं जाने से पहले आराम से बैठ कर मेकअप करना पसंद करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दो लड़कियां दिल्ली मेट्रो में मेकअप करती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

वायरल हो रहे इस वीडियो में मेट्रो में बैठी दो लड़कियां सीट पर बैठ कर ऐसे मेकअप कर रही है जैसे यह मेट्रो नहीं ब्यूटीपार्लर हो। लड़कियों के साथ 3 भारी भरकम बैग भी हैं और देखने से लग रहा है कि वो कहीं दूर से सफर करके आ रही हैं।

दिल्ली मेट्रो में मेकअप करने के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @delhi.connection नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 39 हजार से भी अधिक लोग देख कर लाइक कर चुके हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘इनके लिए मेकअप किट मुफ्त कराओ’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘काउंटर से मेट्रो का टिकट मिले तो उसके साथ एक आईलाइनर और फाउंडेशन मुफ्त मिलना चाहिए’।