रुद्रपुर : विद्युत पोल से भिड़ी पर्यटकों की कार, एयरबैग ने बचाई जान

रुद्रपुर। दिल्ली से परिवार के साथ नैनीताल जा रहे पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर यहां छतरपुर मोड़ के पास अनियंत्रित होकर मार्ग किनारे माईल स्टोन से टकराने के बाद विद्युत पोल से जा भिड़ी। इस दुर्घटना में कार में लगे एयर बैग खुल जाने से कार सवार लोग सुरक्षित बच गये केवल एक महिला व उसकी पुत्री को मामूली चोटें आ गईं।

मामले की जानकारी मिलने पर सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुचाया। जिसके बाद सभी परिजन वापस दिल्ली को रवाना हो गये। पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार रोहिणी दिल्ली निवासी पंकज अपनी पत्नी, पुत्री व अन्य परिजनों के साथ अपनी कार में सवार होकर दिल्ली से घूमने नैनीताल की ओर जा रहे थे। जब वह यहां सिडकुल में छतरपुर मोड़ के पास पहुंचे तो अचानक कार असंतुलित होकर मार्ग किनारे लगे माईल स्टोन से जा टकराई और फिर उसके बाद कुछ आगे बढ़कर विद्युत पोल से जा भिड़ी।

अचानक इस दुर्घटना के घटित होने से कार में लगे एयर बैग खुल गये और कार सवार लोग सुरक्षित बच गये। लेकिन कार सवार युवक की पत्नी और पुत्री को मामूली चोटें आ गई। घटना की जानकारी मिलते ही सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर आ पहुंची। घायलों का जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कराया गया। कार पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है। जबकि कार सवार लोग अन्य वाहन से वापस दिल्ली की ओर रवाना हो गये।