Viral Video: दुकान पर सेवई बेच रहे चचा ने किया कुछ ऐसा कि भड़के यूजर्स, वीडियो देख घूम जाएगा दिमाग

हमारे जीवन में साफ सफाई बहुत ही जरूरी है। साफ सफाई हमें स्वस्थ रखती है। दुकान से कुछ सामान खरीदते समय इंसान यह भरोसा रखता है कि दुकान वाला सामान को सफाई के साथ रखता होगा। लेकिन कभी-कभी ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद उस भरोसे पर सवाल उठने लगता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुकान का मालिक दुकान के सामने झाड़ू लगाते वक्त कुछ ऐसा कर देता है। जिसे देखने के बाद सेवई खाने वाले लोगों ने अपना आपा खो दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान का मालिक दुकान के सामने झाड़ू लगा रहा है। इस दौरान वह एक जगह सब कुछ इक्ट्ठा करता है। मगर इसके बाद जो दिखता है, वो हैरान कर देता है। दरअसल वह शख्स नीचे गिरी सेवईयों को एक जगह इकट्ठा करता है और फिर उन्हें जमीन से उठाकर फिर से अपने दुकान पर रखे सेवईयों में मिला देता है।

दुकान पर सेवई बेच रहे चचा के वीडियो को @kattappa_12 ने अपने एक्स पर शेयर किया है। जिसे अब तक कई लोगों ने देखा और लाइक भी किया है। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसे लोगों से कुछ नहीं खरीदना चाहिए’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये जो कर रहा है वो अपराध है’।