रुद्रपुर: कार पार्क करने को लेकर दुकानदार पर जानलेवा हमला

रुद्रपुर। कार पार्क करने को लेकर बुधवार की देर रात्रि दुकानदार पर कार मालिक ने साथियों को बुलाकर जानलेवा हमला कर दिया। बीच-बचाव को आया दूसरे दुकानदार को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिब्बल सिनेमा गोल मार्केट स्थित शाहनवाज की दुकान है। बुधवार की देर शाम दुकान के सामने कार पार्क करने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर कार स्वामी ने परिवार व साथियों को बुलाकर दुकान में तोड़फोड़ की और दुकानदार शाहनवाज पर जानलेवा हमला कर दिया।

इसी दौरान बीच बचाव करने आए दुकानदार बलराम गुप्ता से भी मारपीट की गई। आसपास के दुकानदारों को एकत्रित होता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। इसमें दुकानदार शाहनवाज और बलराम गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही व्यापार मंडल महानगर अध्यक्ष सहित तमाम व्यापारी बाजार चौकी पहुंचे और हंगामा काटते हुए चौकी प्रभारी से कार्रवाई की मांग की है। उधर, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी सक्रिय हो गई। चौकी प्रभारी बाजार पंकज मेहरा ने बताया कि वीडियो में दिख रहे हमलावरों को चिह्नित किया जा रहा है और तहरीर आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।