रुद्रपुर: सड़क हादसों में स्कूल बस चालक और युवक की मौत

रुद्रपुर। मंगलवार की देर रात्रि सड़क हादसों में एक निजी स्कूल चालक और स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक का दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर सीपीयू ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

मंगलवार की देर रात्रि गांधी कॉलोनी निवासी मन्नू अपने दोस्त के साथ स्कूटी पर सवार होकर डीडी चौक के तरफ जा रहे थे। अचानक नगर निगम के सामने एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक छिटककर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल होने के बाद बेहोश हो गए।

सूचना मिलते ही सीपीयू घटनास्थल पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मन्नू को हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि उसका दोस्त को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। उधर, रामेश्वरपुर लालपुर निवासी युवक लालपुर स्थित एक निजी स्कूल की बस चलाता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात्रि साढ़े नौ बजे के करीब वह किच्छा हाईवे पार कर पैदल घर जा रहा था कि अचानक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।