रुद्रपुर: बीमारी से तड़पती रही पत्नी, पीटता रहा निर्दयी पति

रुद्रपुर। थाना ट्रांजिट कैंप इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां बीमारी से ग्रसित पत्नी तड़पती रही और निर्दयी पति उपचार करने की बजाय उसे बेरहमी से पीटता रहा। जब पत्नी का धैर्य टूटा तो उसने पत्नी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना ट्रांजिट कैंप निवासी अनीता ने बताया कि पिछले काफी समय से वह रसौली की बीमारी से ग्रसित है। बीमारी के कारण वह तड़पती रहती है। आरोप था कि पति से कई बार इलाज कराने की गुहार लगाई। बावजूद पति मायके वालों से उपचार कराने की बात कहकर टालमटोल करता रहा। ज्यादा दबाव बनाने पर पति घर से गायब हो गया और चार दिन बाद यानी सात जून की रात्रि एक बजे घर लौटा और आते ही गाली गलौज शुरू कर दी।

आरोप था कि पति ने बीमारी में तड़पने के बावजूद भी उसे कभी लात घूंसों तो कभी लोहे की राड से पीटना शुरू कर दिया। तब तक पीटना रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। चीख पुकार की आवाज सुनकर जब मकान मालिक मौके पर आए और परिवार को घटना की सूचना दी।

इसके बाद मायके वालों ने उसका उपचार करवाया। पीड़िता का आरोप था कि बीमारी से ग्रसित होने के बाद भी बेरहम पति ने उसने पीटकर जान से मारने की कोशिश की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।