रुद्रपुर : चाकू दिखाकर लूटपाट करने वाला नशेड़ी गिरफ्तार

रुद्रपुर। नशे की पूर्ति के लिए रात के अंधेरे में लोगों को अकेला पाकर चाकू दिखाकर लूटने के आरोपी नशेड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तलाश के दौरान आरोपी के कब्जे से घातक धारदार चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रांजिट कैंप के थानाध्यक्ष भारत सिंह ने बताया कि 11 मई की रात दारोगा ललित चौधरी पुलिस टीम के साथ आवास विकास इलाके में देर रात्रि गश्त कर रहे थे। श्याम टाकीज रोड पर एक संदिग्ध युवक पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को दबोच लिया। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि पकड़ा गया युवक नशे का लती है और उसका नाम राजा है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से धारदार घातक चाकू भी बरामद किया।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे का लती है और नशे की पूर्ति के लिए देर रात अकेले जाने वाले राहगीरों को चाकू दिखाकर लूटपाट करता है। आरोपी ने यह भी बताया कि घटना के वक्त पीड़ित जो भी नगदी, मोबाइल दे देता है उसे वह रख लेता है। छोटी मोटी लूट की वह कई वारदात कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर पीड़ितों की तलाश शुरू कर दी है। ताकि आरोपी के खिलाफ लूट का मुकदमा पंजीकृत किया जा सके।