रुद्रपुर : कमरे में फंदे से लटका मिला युवती का शव, किराए के घर में रह रही थी प्रिया; नहीं मिला सुसाइड नोट

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में एक युवती का शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस के अनुसार युवती ने आत्महत्या की है।

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा निवासी प्रिया ट्रांजिट कैंप के आजादनगर में किराए के मकान में रहती थी। वह सिडकुल की एक कंपनी में काम करती थी। सोमवार की देर शाम काफी देर तक प्रिया के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी के अंदेशे से मकान मालिक रामदास ने पुलिस को सूचना दी थी। जिस पर एसआई गोल्डी घुघत्याल टीम के साथ मौके पर पहुंची थी।

काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद नहीं खुलने पर पुलिस ने कुंडी तोड़ दी। कमरे के अंदर पंखे के कुंडे पर प्रिया का शव लटका हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भिजवाने के साथ ही दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करने वाले उसके पिता को घटना की सूचना दी थी।

पुलिस ने कमरे से युवती का मोबाइल भी कब्जे में लिया। मृतका तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। परिजनों की ओर से कोई तहरीर दी जाती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।