Viral Video: बालकनी पर अटके नवजात की लोगों ने ऐसे बचाई जान, वीडियो देखकर सहम जाएगा दिल

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ हैरान करने वाली वीडियो देखने को मिल जाती है। कुछ वीडियो इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें देखकर हम सहम जाते हैं। इन दिनों भी इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं। हाल ही में सामने आए इस वायरल वीडियो में एक नवजात को एक बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर की बालकनी में अटका हुआ देखा जा रहा है, जहां से लोगों ने उसे बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। वीडियो में जो नजारा देखने को मिल रहा है उसे देखकर हर कोई हैरान है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं और यह वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये चौंकाने वाला वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक नवजात बिल्डिंग के दूसरे फ्लोर के छज्जे के किनारे पर जाकर पहुंचा है, जहां से वह किसी भी समय नीचे गिर सकता है। इस दौरान बच्चा भी जोर-जोर से चिल्लाता नजर आ रहा है। ऐसे में इस बच्चे को बचाने के लिए लोग घर के नीचे एक बड़ी से चादर लेकर खड़े थे, ताकि यदि बच्चा नीचे गिरता है तो वह उसे बचा सकें। इसके साथ ही 2-3 शख्स पहली मंजिल की बालकनी से बाहर निकलकर बच्चे को पकड़ने की कोशिश करते हैं। कड़ी मशक्कत के बाद आखिर में नवजात को बचा लिया जाता है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस वीडियो को एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक करीब 828.3 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही इस वीडियो को 8 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।