उधमसिंह नगर : नशे में चूर दबंगों ने चाकुओं से गोदकर युवक की हत्या, दूसरा गंभीर

उधमसिंह नगर के काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र अंतर्गत चौती चौराहे के समीप देर रात मामूली बात पर शराब के नशे में चूर आधा दर्जन दबंगों ने दो युवकों को घेरकर उन्हें चाकुओं से बुरी तरह लहुलुहान कर दिया। नाजुक हालत में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने पर परीक्षण के दौरान चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत एक प्राइवेट हॉस्पिटल में नाजुक बताई जा रही है।

मृतक के परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर हत्यारों में से दो के नाम आम कर दिए। पुलिस ने पूछताछ के लिए तीन को हिरासत में लिया है। जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात कुंडेश्वरी की कुमाऊं कालोनी निवासी महेश कुमार और उसके दोनों पुत्र कैटरिंग का काम करते हैं। महेश का पुत्र चमन किसी काम से काशीपुर आया था।

कुंडेश्वरी मोड पर पेट्रोल पंप के पास वहां शराब पी रहे कुछ युवकों से कहासुनी हो गई। इस पर चमन ने अपने भाई आकाश को कॉल कर झगड़े की सूचना दी। आकाश अपने परिचित अजय को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। वहां दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया। हमलावरों ने श्यामपुरम कालोनी से अपने कुछ दोस्तों को बुला लिया।

हमलावरों ने आकाश और अजय को घेरकर उन पर चाकुओं से ताबड़तोड़ प्रहार किए। आकाश की आंतें बाहर निकल आई। हमलावरों ने अजय को भी घायल कर दिया। मौके पर पहुंचे सीपीयू कर्मियों ने एक हमलावर को मौके पर ही पकड़ लिया। चमन और उसके साथी घायलों को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने आकाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल अजय को हायर सेंटर रैफर किया गया है।