पीएम मोदी की जगह कंगना रणौत करेंगी दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन, दशहरा उत्सव का हिस्सा बनेंगी एक्ट्रेस।

मीडिया ग्रुप, 22 अक्टूबर, 2023

बॉलीवुड में अपने काम के साथ-साथ अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रणौत इन दिनों भी मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। अपने बेबाक अंदाज की वजह से अक्सर विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री इन दिनों एक तरफ अपने बुआ बनने के चलते लाइमलाइट में हैं, तो दूसरी ओर वह अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ को भी प्रमोट कर रही हैं।

दिल्ली में हुई ‘तेजस’ की खास स्क्रीनिंग के बाद अब अभिनेत्री से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कंगना रणौत इस साल दिल्ली की ‘लव-कुश रामलीला’ में रावण दहन करती नजर आएंगी।

इन दिनों अलग-अलग शहरों में जाकर अपनी आगामी एरियल-एक्शन फिल्म ‘तेजस’ का प्रचार-प्रसार कर रहीं कंगना रणौत को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। कंगना रणौत, दिल्ली के लाल किला मैदान में होने वाली मशहूर लव कुश रामलीला की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

अभिनेत्री 24 अक्तूबर को राष्ट्रीय राजधानी में ‘दशहरा’ के उत्सव में शामिल होंगी और रावण दहन में भाग लेंगी। बताया जा रहा है कि इस बार रावण दहन, कंगना रणौत द्वारा किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, आमतौर पर हर साल देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं। ऐसे में लव कुश रामलीला समिति ने सभी वर्गों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का फैसला किया है। ऐसे में इस लिस्ट में कंगना रणौत का नाम भी शामिल है।

इस साल लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की है। हाल ही में, ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़ ने भी चल रहे भव्य समारोह में हिस्सा लिया था।