उत्तराखंड : दिल्ली से चुराई गई कार के साथ दो गिरफ्तार।

मीडिया ग्रुप, 27 फरवरी, 2023

लालकुआं। पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की कार बरामद की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिनय चैधरी ने बताया कि हल्दूचैड़ चैकी प्रभारी सोमेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ सुभाष नगर बैरियर पर चैकिंग पर थे तभी किच्छा कि और से एक सफेद रंग कि इको कार्गाे वैन आती दिखाई दी।

चैकिंग के दौरान पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया तो कार सवार दोनों युवक भागने लगे जिसपर पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों कार सवार युवकों को पकड़ लिया। पुछताछ में पकड़े गए युवकों ने अपने नाम नरेश व हेमंत निवासी उत्तराखंड बताया।

पकड़े गए दोनों युवकों ने पुलिस को बताया कि वह नशे के आदी हैं जिसके चलते दोनों ने मिलकर 16/17फरवरी की रात मटियाला द्वारिका सेक्टर 3 स्थित शराब की दुकान के पास से सफेद रंग की इको कार्गाे वैन को चुराया।

चुराई गई कार को उन्होंने उसी रात को सेक्टर 4 द्वारिका के पास सर्विस रोड किनारे खड़ा कर दिया जिसपर दोनों ने चुराई गई कार को अल्मोड़ा बेचने का प्लान बनाया।

वहीं मौका देख दोनों ही लोग उत्तफ कार को दिल्ली से अल्मोड़ा बेचने ले जा रहे थे। पकड़े गए आरोपियों ने कार चोरी करने की घटना को स्वीकार किया है।

इधर पुलिस को जांच करने पर पता चला कि चुराई गई कार का रजिस्ट्रेशन नोर्थ कालोनी दिल्ली निवासी महिला के नाम पंजीकृत है तथा उत्तफ कार 2012 मोंडल की है। पुलिस टीम में मुख्य रूप से हल्दूचैड़ चैकी प्रभारी सोमेन्द्र सिंह, कांस्टेबल तरूण मेहता, आनंदपुरी, सुरेश प्रसाद शामिल रहे।