उत्तराखंड : सीएम ने पावर वीडर से जोता खेत।

मीडिया ग्रुप, 26 फरवरी, 2023

नई टिहरी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार सुबह तिवाड़ गांव में भ्रमण पर निकले। इस दौरान वह यहां लोगों से मिले। बातचीत कर लोगों से उनकी समस्याओं के बारे जाना साथ गांव के विकास और बेहतरी के लिए लोगों से सुझाव भी लिए। सीएम ने पावर वीडर चलाकर खेत भी जोता। सीएम धामी को अपने बीच पाकर ग्रामीण उत्साहित नजर आए।

टिहरी झील से सटे तिवाड़ गांव के एक होम स्टे में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रात्रि विश्राम किया। रविवार सुबह वह माॅर्निंग वाॅक पर निकले। सीएम धामी ने टिहरी झील में पर्यटन की संभावनाओं पर लोगों से चर्चा की। ग्रामीणों से सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का फीडबैक भी लिया। गांव की कुलदीप पवार ने सीएम को बताया कि तिवाड़ गांव के 20 से अधिक लोग होमस्टे संचालित कर रहे हैं।

सीएम ने गांव के खेत में कुछ देर पावर वीडर चलाकर हल जोता। गांव के लोगों से कृषि के बारे में भी जानकारी ली। टिहरी दौरे पर पहुंचे सीएम धामी ने छात्रों से परीक्षा को लेकर चर्चा की। इसके बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक ली। सीएम ने आदिशक्ति धाम स्मृति चिन्ह का विमोचन भी किया। मिशन शतक के छात्रों को पाठड्ढ सामग्री देकर सम्मनित किया।