ऊधमसिंह नगर : गदरपुर सीट पर बंगाली वोटों का ध्रुवीकरण भाजपा के पक्ष में कर बंगाली समाज ने किया अपना नुकसान- प्रेमानंद महाजन।

मीडिया ग्रुप, 13 मार्च, 2022

दिनेशपुर। कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमानंद महाजन ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव परिणाम पर चर्चा करते हुए कहा कि बंगाली वोटों का ध्रुवीकरण भाजपा के पक्ष में होने पर बंगाली समाज ने स्वयं अपना नुकसान किया है।

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमानंद महाजन ने कहा कि चुनाव में धन बल की जीत हुई है। उन्होंने कांग्रेस के कुछ नेताओं पर भितरघात का आरोप लगाया। कहा कि समीक्षा बैठक में परिणाम पर मंथन किया जाएगा।

कांग्रेस नेता प्रेमानंद महाजन शनिवार को अपने निवास पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ चुनाव परिणाम पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में धन बल का जमकर प्रयोग हुआ। पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं के भितरघात का लाभ भाजपा प्रत्याशी को मिला, जिसके चलते एक सामान्य व्यक्ति की हार हो गई।

उन्होंने कहा कि बंगाली वोटों का ध्रुवीकरण भाजपा के पक्ष में होने पर बंगाली समाज ने स्वयं अपना नुकसान किया है।

उन्होंने एक सामान्य व्यक्ति को प्रत्याशी बनाए जाने पर कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त किया। कहा कि वे जनादेश का विनम्रता पूर्वक सम्मान करते हैं। उन्होंने सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। साथ ही गदरपुर सीट से विजयी प्रत्याशी अरविंद पांडे को बधाई भी दी।

उनका कहना था कि रविवार को गदरपुर में होने वाली समीक्षा बैठक में चुनाव परिणाम पर फिर से मंथन किया जाएगा। वहां पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष त्रिनाथ विश्वास, चंदन सिंह नयाल, हरिपद मंडल, श्याम देउपा, अमर मंडल आदि थे।