उत्तराखंड के विकास के लिए डबल इंजन जरूरी-लाकेट चटर्जी

मीडिया ग्रुप, 07 फ़रवरी, 2022

रुद्रपुर। ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र की गोल मडैया बस्ती में भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के चुनाव कार्यालय का बंगाल की सांसद एवं प्रदेश सह प्रभारी लाकेट चटर्जी ने फीता काटकर शुभारम्भ किया। इस दौरान लाकेट चटर्जी ने भाजपा प्रत्याशी शिव अरोरा के पक्ष में भारी मतदान की अपील की है। उन्होंने बंगाली समाज और मातृशक्ति का अपमान करने वालों को सबक सिखाने का आहवान भी किया।

इस दौरान लाकेट चटर्जी ने कहा कि ठुकराल समर्थक लगातार माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुंदरपुर में हुई घटनासे बंगाली समाज में भरी रोष है। सुंदरपुर में हुई घटना का जवाब बंगाली समाज 14 पफरवरी को देगा। लाकेट चटर्जी ने कहा कि प्रदेश जो विकास कार्य डबल इंजन की सरकार में हुए, वे किसी से छिपा नहीं हैं।

पुष्कर सिंह धामी ने कोरोना के कारण आर्थिक दिक्कतों से घिरे लोगों के लिए प्रोत्साहन पैकेज दिया। सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की। उपनल से भर्ती कर्मचारियों, आंगनबाड़ी, आशा कार्यकर्ताओं, त्रिस्तस्तरीय पंचायतों के प्रतिनिधियों का मानदेय बढ़ाया। कर्मचारियों के लिए उपचार प्रक्रिया में सुधार किए। देवस्थानम एक्ट खत्म करने का ऐलान जैसे बड़े फैसले लिए।

नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को कई बड़ी सौगात दीं। स्वास्थ्य सेवाओं के ढांचे को मजबूत करने का काम किया। आयुष्मान योजना लागू की। उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त गैस सिलेंडर दिए। रुद्रपुर में मेडिकल कालेज के लिए करोड़ों रुपए दिए। किच्छा में सेटेलाइट एम्स की स्वीकृति दी।

उन्होंने कहा कि पंतनगर में हवाई अड्डे का विस्तार, रामपुर काठगोदाम फोरलेन रोड का निर्माण, विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण जैसे आल वेदर रोड, एम्स, नेशनल हाई वेज , ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेल मार्ग निर्माण यह डबल इंजन की सरकार की उपलब्धि है। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की।

इस दौरान तरुण दत्ता,प्रेमलता सिंह,धीरेश गुप्ता,किरन राठौर,बिधान रॉय,शिव कुमार गंगबार,भूपराम लोधी,ममता राठौर,विजय डे,गीता गुप्ता,आनंद गुप्ता,पूजा गुप्ता,पूनम,छत्रपाल राठौर,कृष्णपाल गंगबार, गणपति सैनी,चोखे गंगबार, सत्यपाल गंगबार आदि मौजूद थे।