ऊधमसिंह नगर : रुद्रपुर के युवक की हत्या में दोस्त गिरफ्तार, 02 हजार के लेन देन के विवाद में हुई हत्या।

मीडिया ग्रुप, 06 फरवरी, 2022

टेंपो चालक नेमचंद्र की हत्या उसके ही दोस्त रानू ने दो हजार रुपये के लिए की थी। बिगवाड़ा में कच्ची शराब पीने के बाद दोनों में विवाद हो गया था। हत्या के बाद उसका शव सिडकुल क्षेत्र में फेंक दिया था।

शुक्रवार को पुलिस कार्यालय में एसपी सिटी ममता बोहरा ने प्रेस वार्ता में बताया कि 31 जनवरी को रंपुरा निवासी कल्पना ने अपने पति नेमचंद्र की हत्या होने की सूचना दी थी। उसने नेमचंद्र के साथी रानू पर हत्या करने की आशंका जताई थी, जिस पर पुलिस ने रानू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

खुलासे के लिए पंतनगर सीओ अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई थी। बीती रात पुलिस ने अभियुक्त बमनोई, अलीगढ़ निवासी रानू को सिडकुल से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि 28 जनवरी को नेमचंद्र के टेंपो से दोनों बिगवाड़ा गए थे।

उन्होंने बिगवाड़ा में एक झोपड़ी में कच्ची शराब पी और दो हजार रुपये को लेकर दोनों में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर सिडकुल में सिटी पार्क के पास लोहे के पाइप से रानू ने छाती पर वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को रोड किनारे फेंककर टेंपो को वहीं छोड़ दिया था।

आरोपी के पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे का पाइप, मृतक की जैकेट और बाएं पैर का जूता मिला। एसपी सिटी बोहरा ने बताया कि मृतक नेमचंद्र मूलरूप से शेरगढ़, बरेली का निवासी था। आरोपी रानू को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।