नए साल का जश्न मनाने होटल पहुंचे प्रेमी ने गटका जहर।

मीडिया ग्रुप, 02 जनवरी, 2022

अल्मोड़ा । नए साल का जश्न मनाने अल्मोड़ा पहुंचे प्रेमी जहरीला पदार्थ गटक लिया। प्रेमिका हल्द्वानी से उसे मिलने पहुंची। दिन में घूमने के बाद रात को जब दोनों होटल पहुंचे तो किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।गुस्से में प्रेमी ने जहर गटक लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।

पुलिस के अनुसार मृतक मानिला सल्ट में मेडिकल स्टोर चलाता था। जबकि प्रेमिका हल्द्वानी में पैथालॉजी लैब चलाती है। इधर पुलिस द्वारा प्रेमिका से भी पूछताछ की जा रही है। सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। नैनीताल के तल्लीताल थाना निवासी कंचन कुमार अपनी प्रेमिका के साथ नए साल का जश्न मनाने अल्मोड़ा आया था।

दोनों शहर फाटक में एक होटल ठहरे थे। अचानक रात में प्रेमी जोड़े के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि कंचन कुमार ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालात बिगड़ने पर आनन-फानन में उसे लमगड़ा चिकित्सालय लाया गया। जहां कंचन कुमार ने दम तोड़ दिया।

सीओ राजन सिंह रौतेला ने बताया कि घटना देर रात की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लड़की के पूछताछ की जा रही है। मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।