रुद्रपुर : चोरी हुए 15 लाख के आभूषण सहित दो शातिर गिरफ्तार

रुद्रपुर। सिडकुल पंतनगर क्षेत्र की कलेक्ट्रेट कालोनी स्थित घर में रंगाई पुताई के लिए आये दो लोगों ने घर में रखे 15 लाख से अधिक के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर दोनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के आभूषण बरामद कर लिये।

पंतनगर थाने में पीड़ित ने तहरीर देकर बताया था कि 12 अक्टूबर को घर पर रंगाई पुताई करने वाले दो अज्ञात व्यक्तियों ने घर पर रखे 15 लाख रुपये के सोने चादी के आभूषण चोरी कर लिये। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। एसएसपी के निर्देश पर घटना के अनावरण के लिए टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने छानबीन के दौरान 50 से अधिक सीसी टीवी कैमरो का अवलोकन किया और कई संदिग्धो से पूछताछ की।

पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले सुनील निवासी जिला बरेली और बंटी निवासी जिला बरेली को चोरी के 15 लाख से अधिक के माल के साथ सिडकुल स्थित लुमिनस कम्पनी के पास से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने खुलासा करने वाली टीम को ढाई हजार रूपये नगद ईनाम देने की घोषणा की है। पुलिस टीम में पंतनगर थानाध्यक्ष सुंदरम शर्मा, उपनिरीक्षक प्रदीप कोहली, हेम चंद्र सिंह, कांस्टेबल पंकज पोखरियाल, नवीन कन्याल, भुपेन्द्र सिंह आदि शामिल थे।