रुद्रपुर : मौलवी ने पांच बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर किया था याैन शोषण, मासूमों को डराकर करता था…खुला राज

रुद्रपुर। अवैध मदरसे में मौलवी ने एक नहीं बल्कि पांच बच्चियों को पोर्न वीडियो दिखाकर उनका शारीरिक शोषण किया है। पांचों बच्चियों ने बयान में मौलवी की घिनौनी करतूत को उजागर किया है। माना जा रहा है कि मौलवी ने अन्य बच्चियों के साथ भी कुकृत्य किया होगा। पुलिस अन्य बच्चियों से भी जानकारी जुटाएगी।

17 अगस्त को एक गांव की रहने वाली महिला ने ग्राम मलसी स्थित मस्जिद के मौलवी शब्बीर के खिलाफ कोतवाली में केस दर्ज कराया था। उसका कहना था कि शब्बीर मस्जिद में ही एक कमरे के अंदर बनाए अस्थायी मदरसे में बच्चों को दीनी तालीम देता था।

उनकी आठ साल की बेटी भी मदरसे में पढ़ती थी। कुछ दिनों से बेटी मदरसे से घर आने के बाद गुमसुम रहने लगी तो 16 अगस्त को पूछने पर उसने बताया कि मौलवी बड़े बच्चों के जाने के बाद उसे और चार अन्य बच्चियों को कमरे में ले जाकर मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाने के साथ ही गलत हरकतें करता है। इस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस मौलवी के खिलाफ और सबूत जुटाने के साथ ही उसे पीसीआर पर लेने की तैयारी कर रही है।

मामले में वादी की बच्ची के पहले ही मजिस्ट्रेट के सामने बयान हो चुके थे। वादी की ओर से दी तहरीर में शामिल चार अन्य बच्चियों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। पांचों बच्चियों ने मौलवी पर पोर्न फिल्म दिखाकर दुष्कर्म करने की बात कही है। मौलवी ने अन्य बच्चियों के साथ भी ऐसी घटिया हरकत करने की आशंका है। इसके चलते बेहद गंभीर मामले में जांच के दायरे को बढ़ाया जा रहा है। मौलवी के खिलाफ मजबूत साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और जल्द ही पीसीआर पर भी लिया जाएगा।

– मंजूनाथ टीसी, एसएसपी