हरीश रावत का पंजाब कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का दायित्व वापिस, हरीश चौधरी को सौंपा गया नया दायित्व।

मीडिया ग्रुप, 23 अक्टूबर, 2021

देहरादून। कांग्रेस हाईकमान ने उत्तराखंड के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के पंजाब में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी का दायित्व वापिस लेने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। उनकी जगह अब हरीश चौधरी को पंजाब को नया प्रभारी बनाया गया है।

उत्तराखंड में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।शुक्रवार को कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि मैं, माननीया कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी, श्री राहुल गांधी जी और कांग्रेस के नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूंँ कि उन्होंने पंजाब के दायित्व से मुझे मुक्त करने का जो मेरा अनुरोध था उसे स्वीकार किया और मैं, पंजाब कांग्रेस के सभी अपने साथी, सहयोगियों को उनके द्वारा मेरे कार्यकाल में प्रदत सहयोग के लिए भी बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूंँ।

उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस व पंजाब के साथ हमारा प्रेम, स्नेह, समर्थन हमेशा यथावत बना रहेगा। बल्कि मेरा प्रयास रहेगा कि चुनाव के दौरान मैं, पंजाब कांग्रेस के साथ खड़ा होने के लिए वहां पहुंचू और मैं, पंजाब कांग्रेस के नेतृत्व से भी विशेष तौर पर मुख्यमंत्री जी और अपने कुछ मंत्रीगणों, कांग्रेस अध्यक्ष से प्रार्थना करना चाहूंगा कि वो उत्तराखंड के चुनाव में भी रुचि लें और यहां आकर हमारी पीठ ठोकने का काम करें।