रुद्रपुर : पिस्टल के बल पर लूटी क्रेटा, चालक बार-बार बदल रहा बयान

रुद्रपुर। बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर क्रेटा कार लूट ली और फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पूछताछ के दौरान चालक अलग-अलग घटनास्थल बता रहा है।

जानकारी के अनुसार बुधवार रात करीब 12 बजे थाना बिलासपुर (रामपुर) निवासी युवक की चंडीगढ़ नंबर की क्रेटा कार को उनका चालक छोटू लेकर काशीपुर बाईपास स्थित एक दुकान पर जा रहा था। इसी बीच बाइक पर सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर कार लूटी और चालक को धमकाते हुए किच्छा की ओर फरार हो गए।

चालक ने डायल 112 पर पुलिस को घटना की सूचना दी। इस पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार और बाजार चौकी प्रभारी पंकज महर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। चालक से जानकारी लेने के बाद सभी चीता मोबाइल व बॉर्डर पर तैनात पुलिस बल को नाकाबंदी करने की सूचना दी।

पुलिस ने काफी देर तक सघन चेकिंग अभियान चलाया लेकिन बदमाशों का कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पूछताछ के दौरान चालक बार-बार घटनास्थल को बदल रहा था। पुलिस ने चालक को साथ लेकर लूटकांड की जांच शुरू कर दी। उधर, कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। चालक के बदलते बयानों पर भी गौर करते हुए जांच की जा रही है। जांच के बाद जल्द खुलासा किया जाएगा।