रुद्रपुर : फायरिंग के मामले में दो नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

रुद्रपुर। शांति कालोनी में बीते दिनों युवक पर फायरिंग और सरेआम पिटाई के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रर्वा की है। हरप्रीत निवासी शांति कॉलोनी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था कि बीती 11 मई को वह अपने दोस्त मोहित के साथ जब रेशम बड़ी की तरफ जा रहा था तभी होली चौक रेशमबाड़ी के पास घात लगाकर बैठे दस बारह युवकों ने उस पर तमंचा तानकर फायर कर दिया जिसमें वह बाल बाल बचा।

हमलावरों ने लात घूसो और बेल्टों से उसकी सरेआम पिटाई की। जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई गई। मामले में पुलिस ने सुहेल, समीर, रिजवी सहित अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ केस पंजीकृत किया था। एसएसपी ने सरेआम गुण्डागर्दी करने वालों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश् दिये थे। जिस पर कोतवाल धीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम रिपोर्ट दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर सीसीटीवी फुटेज व अन्य जानकारी के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले 2 नाबालिगों सहित कुल 5 शातिर आरोपियों को घटना में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार किया कर लिया।

पकड़े गये आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में सोहेल,समीर, ,रिजवान सहित दो नाबालिग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक पकड़े गये अभियुक्त रिजवान, सुहैल और समीर का आपराधिक इतिहास रहा है। रिजवान के खिलाफ रूद्रपुर थाने में सात मुकदमे दर्ज हैं। जबकि सुहैल के खिलाफ रूद्रपुर थाने में तीन मुकदमे हैं। जबकि समीर के खिलाफ दो मुकदमे चल रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने वाली टीम में कोतवाल धीरेंद्र कुमार, एसआई नवीन बुधानी,दीपक कौशिक,विकास कुमार, एएसआई नवीन जोशी, का.अमित जोशी,महेंद्र कुमार,विजयपाल, गणेश धानिक आदि शामिल थे।