रुद्रपुर : तालाब से मछली पकड़ने से मना करने पर तालाब स्वामी के साथ मारपीट, अधमरा कर फरार हुई बदमाश

रुद्रपुर। तालाब स्वामी और उसके सहयोगी ने तालाब से मछली पकड़ने से मना करने पर कुछ युवकों पर अपने साथियों को बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस दौरान आरोपियों ने तालाब स्वामी के एक दोस्त की कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। तालाब स्वामी के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रम्पुरा निवासी अंकुर ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि भूरारानी सिटी वन में उसके पिता का एक तालाब है। 25 मार्च की दोपहर उसके पिता, पिता के बिजनेस पार्टनर और तालाब में काम करने वाले मजदूर मौजूद थे। इस दौरान बिलासपुर निवासी युवक और उसका बेटा अपने दो भाई को लेकर तालाब पर पहुंचा। इसके बाद वह जबरदस्ती तलाब से मछली पकड़ने की कोशिश करने लगा। उसके पिता द्वारा तालाब से मछली पकड़ने से मना करने पर वे गाली-गलौज करने लगे। युवक ने फोन कर करीब 15 युवकों को बुला लिया।

आरोप है कि इसके बाद उनके साथ लाठी-डंडे और धारदार हाथियार से मारपीट करने लगे। इस दौरान उसके पिता के मित्र की कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी। उसके पिता को अधमरा कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद पिता को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने एसटीएच हल्द्वानी और वहां से निजी अस्पताल रेफर कर दिया। निजी अस्पताल में उनका उपच लेख चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक और और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।