उधमसिंह नगर : बीस लाख की चोरी का खुलासा, चपरासी गिरफ्तार

उधमसिंह नगर। जसपुर में नादेही चीनी मिल कर्मी के सरकारी आवास से लाखों का सोना और नगदी चोरी के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी के माल सहित शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोरी करने वाला कोई और नही बल्कि घर में ही काम करने वाला चपरासी था।

खुलासा करते हुए एसएसपी मंजूनाथ टिसी ने बताया कि 2 अप्रैल को नादेही मिल के कर्मचारी ने तहरीर देकर कहा था कि अज्ञात चोर एक अप्रैल की रात्रि उसके शुगर मिल नादेही परिसर स्थित सरकारी आवास के बाथरुम के रोशनदान की जाली काटकर घर में घुसे और 22. 5 तोला सोने के जेवर, 3 लाख 60 हजार रूपये की नगदी चोरी करके फरार हो गये।

मामले में कोतवाली जसपुर में मुकदमा पंजीकृत किया गया। खुलासे के लिए तत्काल टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर घटनास्थल के आस पास पूछताछ कर सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वादी के आवास में विंगत दो वर्षों से चपरासी का कार्य करने वाले संदिग्ध रोहित को पकडकर सख्ती से पूछताछ की। पूछताछ में रोहित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसकी निशानदेही पर नादेही स्थित रोहित के घर में बीस लाख का समस्त माल बरामद कर लिया।