उधमसिंह नगर : कार से 33 लाख रुपए की नगदी बरामद, तीन लोग गिरफ्तार

उधमसिंह नगर। काशीपुर के आईटीआई थाना पुलिस टीम ने बुधवार को एक कार से तैतीस लाख रुपये बरामद किए हैं। पकड़े गए तीनों लोगों ने पैसा अपनी कंपनी का बताया जबकि वह इस रकम का कोई भी वैध कागजात नहीं दिखा सके।

सीओ अनुषा बड़ोला ने बताया कि आईटीआई पुलिस को सूचना मिली कि एक काले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में लाखों की रकम ले जाई जा रही है। इस पर आईजीएल फैक्टरी रोड स्थित दोहरी परसा गुरुद्वारा के पास उत्तराखंड नंबर की कार को रोका जिसमें तीन लोग सवार थे। कार की तलाशी लेने पर डेशबोर्ड से 33,00,000 रुपये बरामद हुए।

उन्होंने बताया कि वे सभी सुल्तानपुर पट्टी बाजपुर स्थित एक कंपनी में काम करते हैं और वह पैसा उनकी कंपनी का है जिसे वह जमा करने के लिए जा रहे थे। सीओ ने बताया कि कार सवार तीनों लोग बरामद की गई धनराशि के संबंध में कोई भी वैध कागजात नहीं दिखा सके।

मौके पर इनकम टैक्स की टीम को भी बुलाकर बरामद धनराशि के संबंध में कार्रवाई की जा रही है। सीओ अनुषा बड़ोला ने बताया कि रकम जब्त कर ली है। इस मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।

सीओ ने कहा कि कार सवार लोगों ने बताया कि चेकिंग के डर से उन्होंने कार के डेशबोर्ड में 30 लाख रुपये रखे थे। इस दौरान बाजपुर से एफएसटी टीम को बुलाया गया और कार से 500 रुपये के कुल 6460 नोट 32,30,000 रुपये, 200 रुपये के 250 नोट 50,00 रुपये, 100 रुपये के 200 नोट 20,000 रुपये कुल 33 लाख रुपये बरामद किए गए।