शादी समारोह के बीच रिजॉर्ट में में लगी आग, बरातियों और घरातियों में मची खलबली; लाखों का नुकसान

उधमसिंह नगर। सितारगंज रोड के किनारे यूपी के ग्राम उत्तमनगर के एक रिजॉर्ट के मुख्य द्वार पर मंगलवार को अचानक आग लग गई। घटना के समय वहां शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। आग की लपटें देख बरातियों और घरातियों में खलबली मच गई। सूचना पर किच्छा और रुद्रपुर से पहुंचे दमकल वाहनों से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि जल्द आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यूपी के बहेड़ी थाना निवासी अमृतपाल की बेटी की मंगलवार को संधू रिजॉर्ट में बरात आई थी। बताते हैं कि शाम करीब चार बजे अचानक रिजॉर्ट के मुख्य द्वार पर अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तेजी से फैलने लगी जिससे वहां बरातियों और घरातियों में खलबली मच गई। सूचना पर किच्छा और रुद्रपुर से दमकल के दो वाहन मौके पर पहुंचे और फायर कर्मियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

रिजॉर्ट के स्वामी हरजिंदर ने बताया कि मुख्य द्वार के जिस केबिन में आग लगी थी उसमें सजावट के कपड़े रखे थे जिसे समय से बुझा लिया गया। इसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। उन्होंने कहा कि घटना के समय रिजॉर्ट में डेढ़ सौ से अधिक घराती और बराती थे। दावा किया कि करीब आठ लाख का नुकसान हुआ है।