Bartan Man Viral Video: शख्स ने कपड़ों की जगह पहन लिए बर्तन, लोग बोले- मिल गया उर्फी का भाई कुर्फी

Bartan Man Viral Video: आज कल लोग वायरल और फेमस होने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार होते हैं। कई बार तो लोग अजीबोगरीब फैशन, स्टाइल या आउटफिट की मदद लेते हैं। अपने अजीबोगरीब फैशन के लिए सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स का फैशन देख लोग उसे उर्फी का भाई कुर्फी बता रहे हैं।

उर्फी जावेद को देख बहुत से लोग अजीबोगरीब अंदाज और फैशन ट्राई करने लगे हैं। इसी कड़ी में इन दिनों भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। वीडियो में एक शख्स ने उर्फी जावेद की तरह कपड़ों की जगह कुछ अलग ही चीजें शरीर पर पहन ली है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये मजेदार वीडियो…

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ने पूरे शरीर पर कपड़ों की जगह बर्तन पहने हुए हैं। इसमें प्लेट, कटोरी, गिलास से लेकर अलग-अलग किस्म के बर्तन मौजूद हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चेस्ट पर एक ट्रे और चम्मच है। पैरों और हाथों को कवर करने के लिए शख्स ने कटोरियों का इस्तेमाल किया है। वहीं हथेलियों को लोटे में डाका हुआ है। शख्स का ये अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। ऐसे में कुछ यूजर्स इसे उर्फी का भाई कुर्फी बता रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने इसे बर्तन मैन नाम दिया है।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर dialog_superstar_28 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।