कुर्मी समाज के साथ मेयर कर रहे हैं धोखा : गंगवार

मीडिया ग्रुप, 22 अक्टूबर, 2023

रूद्रपुर। कुर्मी महासभा के केन्द्रीय अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने मेयर रामपाल सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि मेयर रामपाल कुर्मी समाज का हितैषी होने का ढोंग कर रहे हैं।

झील के सामने ट्रांजिट कैम्प मार्ग पर पटेल द्वार बनाने की मांग को नजरअंदाज करके उन्होंने सिर्फ सड़क का नाम पटेल मार्ग रखकर खानापूर्ति की हैं।

उन्होंने कहा कि मेयर वास्तव में कुर्मी समाज के हितैषी ओर लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल का सम्मान करते हैं तो वह पटेल द्वार की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करें।

जारी बयान में कुर्मी महासभा के केन्द्रीय अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने कहा कि वर्तमान में ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में सबसे अधिक आबादी कुर्मी समाज की है।

कुर्मी समाज पिछले कई चुनावों में भाजपा को समर्थन करता आ रहा है। कुर्मी समाज वर्ष 2016 से झील के सामने पटेल द्वार बनाने की मांग कर रहा है।

इसको लेकर मेयर के साथ साथ विधायक को भी मांग पत्र सौंपा गया था दुर्भाग्य है कि पिछले कुछ वर्षों में शहर में कई द्वार तो बनाये गय हैं लेकिन महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी लोह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल द्वार का निर्माण अभी तक नहीं हो पाया है।

श्री गंगवार ने कहा कि निकट भविष्य मे निकाय चुनाव को देखते हुए अब मेयर को कुर्मी समाज और सरदार बल्लभ भाई पटेल की याद तो आई लेकिन उनके नाम पर सिर्फ सड़क का नाम रखकर वह सिर्फ खानापूर्ति कर रहे हैं।

सौरभ गंगवार ने कहा कि मेयर ने कुर्मी समाज की प्रमुख मांग को नजर अंदाज करके न सिर्फ कुर्मी समाज की भावनाओं को आहत किया है बल्कि लौह पुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल का भी अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि कुर्मी समाज इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगा और आगामी चुनावों में इसका अपमान का जवाब देगा।