रूद्रपुर : दीवार तोड़कर दुकान में हजारों की चोरी।

मीडिया ग्रुप, 13 दिसंबर, 2022

अपडेट – 14 दिसंबर, 2022

रूद्रपुर। फुलसुंगी क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने एक किराना स्टोर की दीवार तोड़कर नगदी और हजारों का सामान पार कर लिया। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

फुलसुंगी में सिडकुल रोड पर विशाल छाबड़ा की छाबड़ा किराना स्टोर के नाम से दुकान है। रात को दुकान स्वामी विशाल छाबड़ा रोजाना की तरह रात करीब 9 बजे दुकान बंद करके चले गये। सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो साईड वाली दीवार टूटी मिली।

दुकान के अंदर देखा तो वहां से करीब 20 हजार की नगदी के अलावा किराना का करीब 50 हजार रूपये सामान गायब था। चोर सब्बल से दीवार को तोड़कर भीतर दाखिल हुए थे। दीवार तोड़ने के लिए प्रयुक्त सब्बल और सरिया आदि चोर वहीं छोड़ गये।

सूचना पर ट्रांजिट कैम्प थाने से पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी ली। चोरों की तलाश के लिए पुलिस आस पास के सीसी टीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि घटना का शीघ्र खुलासा किया जायेगा।

उधर चोरी की घटना से क्षेत्रवासियों में रोष है। करीब एक माह पूर्व ही पास ही स्थित हिल व्यू सिटी कालोनी में भी चोरों ने घर को निशाना बनाकर लाखों का माल चोरी कर लिया था। अब एक और चोरी की घटना से लोगों में भय का वातावरण है।